होली पर पुलिस अलर्ट: 8 जोन और 26 सेक्टर में बांटा गया कासगंज, रहेगा सख्त पहरा

होली का पर्व शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कासगंज पुलिस ने कमर कस ली है। जिले को 8 जोन और 26 सेक्टर में बांटा गया है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगों से शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील की है।

 

जिले में होली के पर्व पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। इसके लिए जिले को 8 जोन और 26 सेक्टर में बांटा गया है। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर और एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने जिले के लोगों से अपील की है कि होली के पर्व को सभी आपसी भाईचारे के साथ मिलजुल कर मनाएं, जिससे शांति व्यवस्था बनी रहे। कोई किसी पर जबरन रंग न डाले।
बनाया गया कंट्रोल रूम
एएसपी अनिल कुमार ने कहा कि जिले में होली पर्व के लिए पुलिस कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। किसी भी असुविधा की स्थिति में कंट्रोल रूम पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि कच्ची शराब की बिक्री या बनने की सूचना भी कंट्रोल रूम कन्ट्रोल नंबर 9454417386 पर दी जा सकती है।

ये बोले अधिकारी
डीएम हर्षिता माथुर ने बताया कि जिले में होली पर्व सभी लोग मिलजुल कर मनाएं, जिससे शांति और सद्भावना बनी रहे। होली पर शांति सुरक्षा व्यवस्था के लिए कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा कि होली पर शांति व्यवस्था के लिए जिले को 8 जोन और 26 सेक्टर में बांटा गया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

Related Articles

Back to top button