कर्नाटक: कोरोना लक्षण से चिंतित दंपती ने किया सुसाइड, पुलिस को भेजा वायस मैसेज

मंगलुरु. देश के कुछ हिस्‍सों में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की स्थिति खराब है. ऐसे में कुछ लोग इसे लेकर चिंता से ग्रस्‍त हैं. इस बीच कर्नाटक (Karnataka) के एक 40 साल के आदमी और उनकी पत्‍नी ने कोरोना (Covid 19) के लक्षणों के कारण चिंतित होने से सुसाइड कर लिया है. मंगलुरु पुलिस के अनुसार मरने से पहले उन्‍होंने पुलिस को एक वायस मैसेज भी भेजा था.

पुलिस के अनुसार इस दंपती की पहचान रमेश और गुना आर सुवर्णा के रूप में हुई है. वह मंगलुरु के अपार्टमेंट में रहते थे. सूत्रों ने समाचार एजेंसी भाषा को जानकारी दी है कि दोनों को पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षणों से पीडि़त थे.

मंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी है कि सुसाइड करने से पहले दंपती ने पुलिस कमिश्‍नर को वायस मैसेज भेजा था. इसमें उन्‍होंने कहा था कि मीडिया में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर खबरों के कारण वह चिंता में हैं और अपनी जिंदगी खत्‍म कर रहे हैं. इस संदेश पर पुलिस कमिश्‍नर ने दंपती को कोई भी गलत कदम न उठाने की सलाह दी थी और मीडिया व पुलिस से दंपती के पास पहुंचने के लिए कहा था.हालांकि जब तक पुलिस उनके अपार्टमेंट में पहुंची तब तक वह मौत को गले लगा चुके थे. अपार्टमेंट में महिला की ओर से लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें उसने अपने 13 दिन के बच्‍चे की मौत के बारे में भी लिखा है और कहा है इससे वे दुखी थे. उसमें यह भी लिखा है महिला की डायबिटीज भी नियंत्रण से बाहर थी. उसे दिन में इंसुलिन के दो इंजेक्‍शन लेने पड़ रहे थे.

Related Articles

Back to top button