करीना कपूर ने तैमूर और जहांगीर के साथ ‘एक रेनबो के नीचे’ पोज दिया

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने यूरोप छुट्टी से संबंधित तस्वीरों का आनंद दिया है। वह कुछ हफ्ते पहले अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान और उनके बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ यूरोप यात्रा की हैं।

करीना ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें सैफ, तैमूर अली खान और जहांगीर, जिसे जेह कहते हैं, एक बगीचे में एक नेट के पास दिखे, जैसे कि वे खेल रहे होते हैं। तस्वीर को थोड़ी दूर से क्लिक किया गया था, जिसमें सैफ, तैमूर और जेह अली खान उनके पीछे की ओर मुड़े हुए थे और एक ही दिशा में देख रहे थे। तस्वीर में सैफ ने ग्रे स्वेटर, डेनिम्स और बूट पहना था। तैमूर और जेह दोनों ने नीले कपड़े पहने थे। इस तस्वीर को साझा करते हुए, करीना ने ‘एक अच्छा दिन बिताएं’ स्टिकर जोड़ा।

 

करीना तैमूर और जेह के साथ पोज़ करती हैं

करीना ने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। सभी वे पेड़ों से घिरे एक घर के सामने खड़े थे। उन्होंने कैमरे के सामने मुस्कराया, तैमूर ने उसे खुले मुँह से देखा और जेह ध्यान खो बैठा था। करीना ने तस्वीर में डेनिम शर्ट और पैंट पहना था, तैमूर एक सफेद टीशर्ट, नेवी ब्लू पैंट और सफेद स्नीकर में नजर आया। जेह ने स्काई-ब्लू टीशर्ट, पैंट और जूते चुने। करीना ने इस तस्वीर के साथ “कहीं रेनबो के नीचे (रेनबो और लाल दिल के इमोजी)” लिखा था।

Related Articles

Back to top button