कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये

नए कृषि कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर अमिरीकी पॉप सिंगर रिहाना (rihanna) इस वक्त खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिहाना के ट्वीट के अगले दिन भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों को देश के मामले में बयानबाजी करने से सख्त मना किया। इसके बाद बॉलीवुड और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां सरकार के इस बयान का समर्थन करते हुए नजर आएं।

 

एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़
वहीं अब जो खबर सामने आई है वह हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि स्काइरॉकेट नाम की एक पीआर फर्म है जिसने रिहाना को किसान आंदलोन के समर्थन में ट्वीट करने के लिए 18 करोड़ रुपये दिए हैं। इस बात की जानकारी बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने ऑप इंडिया की एक न्यूज को शेयर किया है जिसमें लिखा है कि कनाडा में स्थित ‘संस्था पोएटिक जस्टिस’ नाम का एक फाउंडेशन है जो किसान आंदोलन को लेकर एक कैंपेल चला रहा है और यह एक बड़े पैमाने पर अशांति फैलाने के लिए किया जा रहा है।

वहीं कंगना ने रिहाना के मजे लेते हुए कहा कि ‘बस इतने कम पैसों में मान गए। कितने रस्ते लोग हैं यार। इतने की तो मैं अपने दोस्तों को गिफ्ट दे देती हूं। बड़े वाले फ्रॉड हैं ये सारे। इसके अलावा कंगना ने फोर्ब्स पर भी निशाना साधा और कहा कि ये सभी सेलेब्स के कमाई की झूठी जानकारी देते हैं। अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो फोर्ब्स मुझपर मानहानि का दावा कर सकता हैl’ बता दें कि रिहाना ने किसानों के प्रदर्शन पर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था – ‘ हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं’। बता दें कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है
वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया था जो उनकी फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ (Once Upon A Time In Mumbaai) का है।

रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक मजेदार वीडियो शेयर किया। फिल्म में कंगना रनौत रिहाना के किरदार में थी और रणदीप भी अहम रोल में थे। वीडियो में सबसे पहले कंगना की फोटो आती है। जिसे देखकर रणदीप कह रहे होते हैं, ‘इसे कौन नहीं जानता, मशहूर फिल्म स्टार रिहाना। ‘ वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘साजिश बहुत बड़ी है‘ साथ ही हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

 

Related Articles

Back to top button