‘कंगना रनौत सच बोलती हैं, मैं उन्हें नमन करता हूं’: सोमी अली

सोमी अली ने हाल ही में कंगना रनौत के बारे में बात की और कहा कि वह उनका सम्मान करती हैं।

अभिनेता से सामाजिक कार्यकर्ता बनीं सोमी अली ने हाल ही में कंगना रनौत की ईमानदारी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो “कभी झूठ नहीं बोलतीं।”

एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने कहा, ”कंगना रनौत एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी झूठ नहीं बोलतीं. मैं उनको नमन करता हूं. वह सच बोलती है. उनके साथ जो भी अन्याय होता है, वह कैमरे पर बोलती हैं और कभी नहीं झिझकतीं। अपने सभी साक्षात्कारों में जिस तरह से वह खुद को संयमित रखती हैं, जिस तरह से वह सच्चाई बताती हैं कि उद्योग कैसे काम करता है और वे कैसे झूठ बोलते हैं। वह यह सब कहती है!! मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं।”

सोमी अली ने आगे कहा कि यह एक सच्चाई है कि इंडस्ट्री ऐसे व्यक्ति को नापसंद करती है जो ईमानदार है। कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी राय को लेकर मुखर रही हैं और समय-समय पर करारा जवाब और बयान देती रही हैं।

सोमी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा, “मेरे पास उन सभी की आत्माएं और पंख हैं, जिन्होंने मेरे सामने चुपचाप सहा… मेरे पास आपकी आवाज है जो कभी नहीं उठाई गई, मेरे पास आपकी सच्चाई है जो कभी नहीं बताई गई।”

Related Articles

Back to top button