कंगना रनौत ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की आलोचना

कंगना रनौत ने ‘डेली सोप’ बनाने के लिए ₹250 करोड़ बर्बाद करने के लिए करण जौहर की आलोचना की। उन्होंने फिल्म निर्माता की फैशन शैली की नकल करने के लिए रणवीर सिंह की भी आलोचना की।
कंगना रनौत ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत करण जौहर की नई रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने खुद को “भारतीय सिनेमा का ध्वजवाहक” कहने और इसे लगातार पीछे ले जाने के लिए फिल्म निर्माता की आलोचना की है।

कंगना ने रॉकी और रानी को बताया ‘फर्जी

कंगना ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “दर्शकों को अब और बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता। उन्होंने नकली सेट और ऊपर से नकली वेशभूषा से भरी नृशंस और रचनात्मक रूप से खराब फिल्मों को खारिज कर दिया है, जो वास्तविक जीवन में भी इस तरह के कपड़े पहनते हैं, उनके दिल्ली जैसे गंदे घर कहां हैं??? क्या बकवास है!!!! नब्बे के दशक की अपनी पुरानी फिल्मों की नकल करने के लिए करण जौहर को शर्म आनी चाहिए… साथ ही वह इस मूर्खता पर 250 करोड़ कैसे खर्च कर देते हैं? उन्हें इस तरह का पैसा कौन देता है जबकि वास्तविक प्रतिभाएं धन पाने के लिए संघर्ष करती हैं !!!

रॉकी और रानी बनाम ओपेनहाइमर

कंगना ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तुलना पिछले हफ्ते की हॉलीवुड रिलीज, क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर से की, जो परमाणु भौतिक विज्ञानी जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित है। उन्होंने लिखा, “भारतीय दर्शक परमाणु हथियार की उत्पत्ति और परमाणु विज्ञान की पेचीदगियों और यहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना पर 3 घंटे लंबी फिल्म देख रहे हैं, लेकिन उन्हें एक डेली सोप बनाने के लिए ₹250 करोड़ की जरूरत क्यों है…।” ??? दूसरी बार भी ऐसा ही करने के लिए करण जौहर को शर्म आनी चाहिए… अपने आप को भारतीय सिनेमा का ध्वजवाहक कहना और इसे लगातार पीछे ले जाना… धन बर्बाद न करें, यह उद्योग के लिए आसान समय नहीं है, अब रिटायर हो जाएं और युवा फिल्म निर्माताओं को नई और क्रांतिकारी फिल्में बनाने दें …”

Related Articles

Back to top button