कलयुगी मां ने खुद की बेटी के साथ कराया दुष्कर्म

जालौन। जालौन जनपद के कदौरा थाना क्षेत्र से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने शौक पूरे करने के लिए बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। अपने ही प्रेमी के 2 बेटों से बेटी को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। फिलहाल बेटी की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूर्व प्रधान और मां के बीच है फिजिकल रिलेशन
कदौरा थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। जिसके आधार पर, पीड़िता के पिता की 2005 में मौत हो गई थी। इसके बाद से गांव के पूर्व प्रधान का उसके घर आना जाना शुरू हो गया। इसी बीच उसकी मां और पूर्व प्रधान एक दूसरे को प्रेम करने लगे। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन हो गए। समय के साथ दोनों के प्रेम संबंध के चर्चे आम हो गए। अब मां के प्रेमी का उसके घर आना-जाना दिन में कई बार होने लगा। समय बीतने के साथ-साथ पीड़िता बड़ी हो गई। पूर्व प्रधान ने अपने छोटे बेटे संतोष के साथ उसकी शादी कराने की चर्चा की। इसी का फायदा उठाकर संतोष ने पीड़िता के साथ उसकी मर्जी के बगैर संबंध बना लिए। शादी का झांसा देकर संतोष ने कई बार पीड़िता के साथ संबंध बनाए। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो वो मुकर गया।
बड़े बेटे से करा दी शादी
मामला बिगड़ता देख पूर्व प्रधान ने पीड़िता की 2021 में अपने बड़े बेटे बृजेश से शादी करवा दी। शादी की पूरी रस्म सामूहिक विवाह में संपन्न हुईं। शादी के बाद बृजेश अपनी ससुराल में रहने लगा। शादी के कुछ दिन तक सब ठीक चला उसके बाद बृजेश पीड़िता को परेशान करने लगा। पिता की मौत के बाद पीड़िता के पास उनके हिस्से की कुछ जमीन मिली थी। लालच में आकर बृजेश ने उसे बंधक बनाकर मारा-पीटा और उसकी जमीन अपने नाम करवा ली।

Related Articles

Back to top button