कैसरगंज से सांसद बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, कहा.. मैं बुलडोजर नीति के खिलाफ हूं

कैसरगंज से इस बार बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करन भूषण सिंह को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है। हालंकि, उनके बयानों से योगी आदित्यनाथ और उनके बीच मनमुटाव देखा जाता रहा है

Kaiserganj Loksabha Elections: अपने बयानों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह का एक बयान काफी चर्चा में है। दरअसल इस बार BJP ने उनका टिकट काटकर उनके बेटे करन भूषण सिंह को प्रत्याशी बनाया है। करन भूषण के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण ने कहा कि..

मैं बुलडोजर नीति के खिलाफ: बृजभूषण सिंह 

अपने बेटे करन भूषण के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण ने शुरुआत एक शायरी से की, उन्होंने कहा कि, “किसी सोते को गफलत में जगा देना बगावत है, किसी कमजोर के हक को दिला देना बगावत है, अगर सच्चाई का गीत गाना ही बगावत है तो मैं भी एक बागी हूं, मेरा मजहब भी बगावत है।” अपनी पार्टी लाइन से हटकर बयान देने के लिए मशहूर बृजभूषण सिंह ने एक बार फिर पार्टी लाइन से हटकर बयान दिया है। उन्होंने अपने हालिया बयान में बुलडोजर नीति की खिलाफत की है।

मैं जानता हूं, घर कितनी मुश्किल से बनता है 

CM योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति का खिलाफत करते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं मुसलमानों के घर चोरी-चोरी नहीं जाता, खुलेआम जाता हूं। ये बात कोई नेता बताते नहीं, मगर मैं बता रहा हूं। मैंने खुले मंच से बोला था कि मैं बुलडोजर नीति का विरोधी हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि घर बड़ी मुश्किल से मिलता है।” अपने इस बयान के पीछे का उद्देश्य बताते हुए बृजभूषण ने कहा कि, ‘बृजभूषण सिंह ही ऐसा नेता है जो लोगों के दुख-दर्द को समझता है। इसीलिए मैंने कहा था कि घर बड़ी मुश्किल से बनता है। इस बयान के लिए नाराजगी भी झेल रहा हूं मगर कोई बात नहीं।’

योगी के मंच पर नहीं नजर आए बृजभूषण

CM योगी आदित्यनाथ और बृजभूषण के बीच अनबन की की बात किसी से छुपी नहीं है। अब फिर इस खबर को हवा मिली। जब कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण सिंह के लिए योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करने आए थे और तब मंच पर बृजभूषण सिंह दिखाई नहीं दिए।

Related Articles

Back to top button