यूपी में का बा.. कानपुर अग्निकांड, गायिका नेहा राठौर ये क्या कह दिया..

उत्तरप्रदेश–’बिहार में का बा…’ एवं ‘यूपी में का बा…’ गाने याद हैं आपको? बिहार व उत्‍तर प्रदेश की सरकारों पर तंज कसते ये लोक गीत वहां चुनावों के समय जबरदस्‍त वायरल हुए थे। नेहा सिंह राठाैड़ के इन गानों को खूब पसंद किया गया था। हालांकि, उन्‍हें अपने इन गानों के कारण ट्रोल भी होना पड़ा था। और अब यूपी की सियासी राजनीति में एक बार फिर वह चर्चाओं में है।

लेकिन इस बार राजनीति का विषय नहीं बल्कि कानपुर में हुए अग्निकांड को लेकर है। इस दुखद घटना के चलते सूबे की राजनीति गर्म हो गई। और विपक्षी पार्टियों ने सत्ताधारी भाजपा पर जमकर हमला बोला। वही इस मुद्दे पर गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर यूपी में का बा गाकर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यूपी में बुलडोजर का अंत बा माई बिटिया आग में जलल बा जीवन समाप्त बा बुलडोजर का डर बा ,बाबा का आतंक बा, अपने गीत के माध्यम से योगी सरकार की धज्जियां उड़ाई ।

आपको बता दें कानपुर देहात में मां बेटी की जलकर हुई ।मौत को दुखद करार देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था विशेष जांच दल जांच कर रही है ।साथ ही मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए इन सबके बीच सिंह राठौर का यह गीत सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button