ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार को फिर दी चेतावनी, फिर दिया सड़क पर उतरने वाला बयान

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर घोषणा पत्र में लिखा हुआ एक एक अंश पूरा नहीं किया जाता है तो वह सड़क पर उतर जाएंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़े हुए हैं। वहीं अब अपने सड़क पर उतरने वाले बयान पर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं,उनके मुद्दों के लिए लड़ाई लड़ना मेरा धर्म है।हम लोगों को सब्र रखना है,1साल हुआ है जिन मुद्दों को हमने अपने वचनपत्र में लिखा है उनको पूरा करना ही होगा,अगर नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना ही होगा।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार घोषणापत्र को पूरी तरह लागू नहीं करती है तो वह सड़क पर उतर जाएंगे। एक सभा के दौरान उन्होंने कहा ‘घोषणापत्र का एक-एक अंश पूरा होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर उतरेगा।

वहीँ इस मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ज्योतिरादित्य को जवाब भी दिया था। सिंधिया के प्रदेश सरकार पर चुनावी वादों को नहीं पूरा करने के बयान पर प्रतिक्रिया में कमलनाथ ने कहा था कि, उन्‍हें (सिंधिया ) सड़क पर उतरना है तो उतरकर देख लें।

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button