जस्टिन और हेली बनने जा रहे हैं पेरेंट्स

जस्टिन बीबर और हेली बीबर ने सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स बनने की खबर साझा की और अपने फैंस को खुशखबरी।

अंतर्राष्ट्रीय पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। जस्टिन ने अपने पत्नी हेली बीबर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। उन्होंने यह खबर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की।

फोटोज में जस्टिन काले और हेली सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। ख़बरों के अनुसार दोनों ने अपने शादी के वचनों को फिर से दोहराया है। इन फोटोज में हेली का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पोस्ट में एक वीडियो भी है जिसमें जस्टिन हेली को गले लगाते और किस करते नजर आ रहे हैं।

जस्टिन बीबर ने 2018 में मॉडल हेली के साथ शादी की थी। इसके बाद हाल ही में जस्टिन और हेली के बीच रिश्ते बिगड़ने की भी ख़बरें आई थीं। लेकिन जस्टिन बीबर के पोस्ट ने सारी ख़बरों को खारिज कर दिया है और यह बताया है कि वे अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश हैं और अपने जीवन के महत्वपूर्ण सफर में कदम रखने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट पर साझा करने के बाद ही, उनका तसवीरें वायरल हो गईं हैं। उनको बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने बधाई दी इनमें किम कार्दशियन, केंडल जेनर, गिगी हदीद और डेमी लोवाटो शामिल हैं। उनके इस पोस्ट पर इनके फैंस भी कमेंट पर कर कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button