जेपी नड्डा के निशाने पर आए पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, कहा यह उसी पार्टी से हैं जिसने चीन के सामने सरेंडर किया !

भारत और चीन के बीच झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से पक्ष और विपक्ष में लगातार वार पलटवार किए जा रहे हैं। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। तो वही बीजेपी की तरफ से भी लगातार राहुल गांधी को जवाब दिया जा रहा है। ऐसे में आज भारत के 2 बार के प्रधानमंत्री रहे डॉ मनमोहन सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि पूरे राष्ट्र को एकजुट होकर चीन को जवाब देना चाहिए। हालांकि इस दौरान डॉ मनमोहन सिंह ने बीजेपी के खिलाफ बड़ी टिप्पणी भी की। जिसका जवाब अब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया है।

जेपी नड्डा ने मनमोहन सिंह के बयान को शब्दों का खेल बताया। उन्होंने कब वह उसी पार्टी से जुड़े हैं जिसकी सरकार के दौरान बिना लड़े ही भारतीय जमीन सरेंडर कर दी गई। जेपी नड्डा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ ट्वीट किए हैं। बता दें कि मनमोहन सिंह ने कहा था कि झूठ के आडंबर से सच छुपाया नहीं जा सकता। जिसके बाद बीजेपी नेता इस बात से खफा हो गए हैं। मनमोहन सिंह ने अपने बयान में मोदी सरकार पर तगड़ा हमला किया है। जिसका जवाब देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि यह शब्दों का खेल है और कोई भारतीय इस पर यकीन नहीं करेगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने हमेशा हमारे सुरक्षा बलों पर सवाल किए हैं और उन्हें डिमोरलाइज किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘डॉ मनमोहन सिंह उसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं जिसने 43000 किलोमीटर भारतीय हिस्सा चीन के सामने सरेंडर किया है। यूपीए सरकार के दौरान निकृष्ट रणनीति देखी गई और बिना लड़े जमीन सरेंडर कर दी गई।

साथ ही जेपी नड्डा ने लिखा कि भारत पूरी तरह पीएम नरेंद्र मोदी पर विश्वास करता है और समर्थन करता है। 130 करोड़ भारतीयों ने परीक्षा की घड़ी में पीएम मोदी का नेतृत्व देखा है उन्होंने हमेशा राष्ट्र को सबसे ऊपर रखा है।

Related Articles

Back to top button