अपना कार्य करता हुआ पत्रकार हुआ बदसलूकी का शिकार।

जब से रमिज़ राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला है, उन्होंने हमेशा फ्रंट फुट पर बल्लेबाजी की है कि लोगों को यह पसंद आया या नहीं।

अपना कार्य करता हुआ पत्रकार हुआ बदसलूकी का शिकार।

 

जब से रमिज़ राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला है, उन्होंने हमेशा फ्रंट फुट पर बल्लेबाजी की है कि लोगों को यह पसंद आया या नहीं। उनकी तेजतर्रार प्रेस कॉन्फ्रेंस और हर स्थिति से निपटने में सीधेपन ने सुनिश्चित किया कि वह अधिक से अधिक बार सुर्खियों में बने रहें। लेकिन रविवार को दुबई में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप के फाइनल के बाद रमिज़ राजा शायद ओवरबोर्ड गए हों। एक भारतीय पत्रकार के प्रति उनका व्यवहार जो एक नियमित प्रश्न के रूप में वर्णित किया जा सकता है, पूरी तरह से अप्रत्याशित और अनावश्यक था।

 

श्रीलंका से पाकिस्तान की 23 रनों की हार के बाद रमिज़ राजा दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम से बाहर जा रहे थे, जब कुछ पत्रकारों और प्रशंसकों ने मैच पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उन्हें घेर लिया। उनमें से एक भारतीय पत्रकार भी था जिसने उनसे पूछा था कि क्या उनके पास पाकिस्तान के लोगों के लिए कोई संदेश है जो फाइनल में हार के बाद निराश होना चाहिए। रमिज़ इस सवाल से काफी नाराज़ हुए और उन्होंने ‘आवाम’ (आम लोग) शब्द का इस्तेमाल करने के लिए पत्रकार का विरोध करना शुरू कर दिया। पत्रकार ने पीसीबी प्रमुख को यह समझाने की पूरी कोशिश की कि यह एक सामान्य सवाल था, जिसका पाकिस्तान के प्रशंसकों के प्रति तंज कसने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन रमिज़ ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया और अंत में रिकॉर्डिंग को रोकने के लिए पत्रकार का फोन पकड़ लिया।

 

पत्रकार ने पूरी घटना का वीडियो ट्विटर पर साझा किया और यह तुरंत वायरल हो गया।

 

Related Articles

Back to top button