झांसी : एटीएम कार्ड चोरी कर रूपये निकालने वाला शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस हत्थे

झांसी। एटीएम में रूपये निकालने आने वाले लोगों का पिन नम्बर देखकर एटीएम कार्ड चोरी करने के बाद रूपये निकालने वाले एक शातिर अपराधी को नवाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से विभिन्न बैकों के आधा दर्जन से अधिक एटीएम कार्ड समेत नकदी और मोबाइल बरामद किये। पुलिस ने अभियुक्त के विरूद्व मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

जनपद में लगातार एटीएम से लोगों के रूपये निकाले जाने की घटनाएं प्रकाश में आने पर पुलिस अधीक्षक नगर राहुल श्रीवास्तव ने सीओ नगर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर अपराधियों की धड़पकड़ करने के निर्देश दिए। इसी क्रम नवाबाद थाना प्रभारी अजय कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की धड़पकड़ में लगे थे। तभी पुलिस ने मेडिकल वायपास तिराहे हाईवे से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम गौरव यादव निवासी ग्राम विदखुरी थाना भोगनीपुर जिला कानपुर देहात बताया। साथ ही अभियुक्त ने बताया कि वह एटीएम मशीन से रूपये निकालने आने वाले के पहले पिन नम्बर देख लेता था।

इसके बाद उनका एटीएम कार्ड चोरी कर बड़ी आसानी से रूपये निकाल लेता है। पुलिस ने उसके कब्जे से 7 विभिन्न बैकों के एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन, विजिटिंग कार्ड, उपेन्द्र सिंह भदौरिया के नाम का डाईविंग लायसंेस व 1150 की नकदी बरामद की। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के विरूद्व नवाबाद थाने में तीन मामले दर्ज है। पुलिस ने अभिुयक्त के विरूद्व कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button