Janhvi and Sara Together: सारा ने किया ‘इशारा’, अगले प्रोजेक्ट में जाह्नवी के साथ आएँगी नज़र

सारा ने लिखा कि," काफी हॉट काफी साथ में पीने के बाद अब को स्टार के रूप में साथ में शूट कर रही हैं. उनकी इस फोटो को देख कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक्ट्रेस एक साथ किसी विज्ञापन के प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं.

News Nasha

इन दिनों बॉलीवुड की हालत ज्यादा अच्छी नहीं है। दिन प्रतिदिन बॉलीवुड की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर पिट रही है, लेकिन इसका कोई समाधान सामने निकल के नहीं आ रहा रहा है। बॉलीवुड को लेकर लोग बॉयकॉट रवैया अपनाये हुए है, जिसकी चपेट में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दिग्गज एक्टर भी आ गए है।

बहरहाल, इन सब के अलावा फिर भी बॉलीवुड लगातार आगे बढ़ रहा है और दर्शको के लिए न सिर्फ बेहतर बल्कि बेहतरीन कंटेंट निकालने की कोशिश भी कर रहा है। इसी कड़ी में एक ऐसी खबर आई है, जिसको लेकर बॉलीवुड के फैंस के बीच ख़ुशी की एक लहर दौड़ जाएंगी।

सारा ने किया बड़ा एलान:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सारा अली खान ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि,” काफी हॉट काफी साथ में पीने के बाद अब को स्टार के रूप में साथ में शूट कर रही हैं।

उनकी इस फोटो को देख कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक्ट्रेस एक साथ किसी विज्ञापन के प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं। फोटो को देख कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने शूट की शूटिंग भी पूरी कर ली है।”

हाल ही मेंकॉफी विद करणमें आई थी नज़र:

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में ये दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में साथ नज़र आई थी। साथ ही इस शो में उन दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे भी किये।

साथ ही उन्होंने बताया कि उन दोनों ने दो भाइयों को एक साथ डेट किया है।  साथ ही उन दोनों  की बॉन्डिंग भी लोगो को काफी पसंद आई थी।

 

Related Articles

Back to top button