दिल्ली में भारी बारिश के बाद लगा लंबा जाम

नई दिल्ली,  राजधानी दिल्ली की सड़कों पर मंगलवार सुबह करीब तीन घंटे हुई झमाझम बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से एक तरफ राहत जरूर दिलाई, लेकिन जगह-जगह जलभराव होने, वाहनों के पानी में फंसने से लगे ट्रैफिक जाम से लोगों को कई घंटों तक सड़कों पर जूझना पड़ा। जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट रोड पर खूब बारिश हुई, जिससे वाटर लॉगिंग की समस्या बढ़ गई।

जलभराव इतना हुआ है कि डीटीसी की बस में पानी घुस गया। इसी क्रम में प्रगति मैदान इलाके में भी जमकर बारिश हुई। इससे सड़कों पर जलभराव की समस्या पैदा हो गई। हालांकि यहां पम्प लगाकर पानी निकाला गया।

कई जगहों पर हुआ जलभराव

मथुरा रोड इलाके में भी भारी बारिश हुई, यहां सड़कों पर लोगों के घुटने-घुटने तक पानी का भराव हो गया है, आरके पुरम, धौला कुआं, नजफगढ़, द्वारका, तिलक नगर और राजौरी गार्डन जैसे इलाकों में लगातार बारिश से सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। बाहरी जिले के उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन व पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के आसपास जलभराव हो गया।

इन इलाकों में लगा जाम

आइटीओ, आश्रम, आनंद विहार, लाजपतनगर के अलावा, चिल्ला बॉर्डर, शास्त्री पार्क, पंजाबी बाग, करोल बाग, आनंद पर्वत, मायापुरी,आजादपुर, जहांगीरपुरी, आदर्श नगर इलाके में भीषण जाम लग गया। पूर्वी दिल्ली के विकास मार्ग पर कड़कड़डूमा से लेकर लक्ष्मी नगर और आइटीओ तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। नई दिल्ली इलाके स्थित मिंटो रोड पर जलभराव के चलते सारे वाहन रोक दिए गए। सड़कों पर पानी भरने से ओखला रोड, जामिया नगर, संगम विहार, खानपुर, पुल प्रह्लादपुर, सरिता विहार आदि इलाकों में भी भीषण जाम लगा।

Related Articles

Back to top button