जयपुर : एटीएस ने 21 क्विंटल डोडा पोस्त सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार

जयपुर। आंतकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को शहर के बस्सी थाना इलाके में 21 क्विंटल डोडा पोस्त सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उप महानिरीक्षक आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) अंशुमन भोमिया ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि झारखंड और बिहार से एक यूपी नम्बर का ट्रक अवैध मादक प्रदार्थ और ह​थियार लेकर राजस्थान में परिवहन कर लाया जा रहा है। इस सूचना पर आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) टीम का गठन कर दौसा और बस्सी मार्ग पर संदिग्धों पर निगरानी रखी गई।

जिस पर शुक्रवार देर शाम को बस्सी टोल नाके पर एक यूपी नम्बर का ट्रक आता दिखा तो आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस)की गठित टीम ने रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) टीम को चारे (तूडी) के कट्टों के नीचे अवैध रूप से छिपाए गए करीब 134 कट्टे डोडा पोस्त के मिले। जिनका वजन करवाया गया तो 21 क्विंटल निकला। आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस)द्वारा जब्त किया गया डोडा पोस्त की बाजार कीमत 55 से 60 लाख रुपये आंकी गई है। टीम ने मौके से ट्रक चालक मोहम्मद सफदर कुरैशी निवासी गया बिहार और खलासी मोहम्मद जसीम निवासी बिहार को गिरफ्तार किया गया । आरोपित ने यह डोडा पोस्त बिहार लाना और राजस्थान के हनुमानगढ जिले में सप्लाई करना बताया है। फिलहाल पूछताछ चल रही है।

Related Articles

Back to top button