आर्यन खान को जेल या बेल, आज होगा फैसला; स्टार किड जेल में ऐसे गुजार रहे दिन

मुंबई. मुंबई ड्रग्स मामले (Mumbai Drugs Case) में गिरफ्तार हुए आर्यन खान की जमानत पर मंगलवार को सुनवाई होनी है. एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) ने 20 अक्टूबर तक के लिए अपना आदेश रिजर्व कर दिया था. बताया जा रहा है कि सलाखों के पीछे खान की हालत ठीक नहीं है. वे जेल में डरे-सहमे से रह रहे हैं और साथ ही बहुत कम खाना-पीना ले रहे हैं. इस बात की जानकारी हाल ही में जेल से 6 महीनों की सजा काटकर निकलने वाले श्रवण नाडार ने दी है.

नाडार ने बताया कि वो उसी बैरक में था जहां इस वक्त आर्यन खान और क्रूज ड्रग्स केस के अन्य आरोपी भी हैं. उसकी ड्यूटी जेल में लोगों को खाना बांटने की थी. नाडर के मुताबिक, जेल में आने के बाद खान आने के बाद डरा हुआ सा है. वह शांत और अकेले ही रहता है, ज्यादा किसी से बात नहीं करता और घर से मुहैया कराए गए जीन्स और एक टी शर्ट है जो वो पहनता है.

नहीं मिलता कोई खास ट्रीटमेंट
नाडर ने जानकारी दी कि जेल में खान के साथ कोई विशेष बर्ताव नहीं किया जाता. बताया गया कि उसे आम कैदियों की तरह की खाना दिया जाता है और कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नही दी जा रही है. उन्होंने बताया कि हालांकि मनी आर्डर से उसे जो 4500 रुपये मिले हैं, उसके जरिए खान ने नाडार से निकलने से पहले पानी की बॉटल, चिप्स, फरसाण और बिस्किट कैन्टीन से मंगवाए थे. ऑर्थर रोड जेल के सूत्रों की मानें तो आर्यन सुबह मिलने वाला नाश्ता से लेकर खाने में से कुछ निवालों के अलावा बाकी खाना, अन्य कैदियों में बांट देता है और असहज ही है.

आज आ सकता है फैसला
17 दिनों से बंद आर्यन खान को जमानत या कैद बरकरार रखने को लेकर आज एनडीपीएस कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है. 2 अक्टूबर को क्रूज पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए खान पहले एनसीबी की कस्टडी में थे। पिछले 10 दिनों से वे ऑर्थर रोड जेल में अंडर ट्रायल कैदी नम्बर 956 बनकर ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं. इस पूरे मामले में दो दिन की तक सुनवाई चली जिसके बाद एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए आर्डर रिजर्व कर दिया था.

Related Articles

Back to top button