J-K: पुलवामा में दो आतंकियों ने किया सरेंडर, एक घायल को भेजा गया अस्पताल

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में लेलहर इलाके में शुक्रवार को आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन चलाया और दो आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि पुलवामा के लीलार इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई और पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दिया। जिसमें दोनों आतंकवादियों ने पुलिस और एसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष दो एके 47 राइफलों के साथ आत्मसमर्पण किया। मुठभेड़ में घायल हुए एक आतंकी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलवामा: दो आतंकियों ने किया सरेंडर, एक घायल को भेजा गया अस्पताल –  bnnbharat.com

हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी ढ़ेर

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने त्राल इलाके के मंडूरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया था।

त्राल बस स्टैंड के पास हुए ग्रेनेड हमले में थे शामिल

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाईं और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान वारिस हसन, आरिफ बशीर और एहतेशाम-उल-हक के रूप में हुई है। तीनों प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे। तीनों कथित रूप से कई आतंकवादी अपराधों में शामिल थे, जिनमें इस साल दो जनवरी को त्राल बस स्टैंड के पास हुआ ग्रेनेड हमला शामिल है।

Related Articles

Back to top button