ISL 2020 : मुंबई ने हैदराबाद को 2-0 से दी मात..

गोवा : मुम्बई सिटी एफसी ने रविवार रात खेले गए मुकाबले में हैदराबाद एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन की पहली हार देते हुए अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत की है। मुम्बई की यह इस सीजन की पांचवीं जीत है।

 मुम्बई ने दोनों हाफ में किए गए गोलों की मदद से यह मैच 2-0 से जीता। सात मैचों से अब उसके कुल 16 अंक हो गए हैं और अब उसने 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान से तीन अंकों की दूरी बना ली है। हैदराबाद के छह मैचों से नौ अंक हैं और वह 11 टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है। पहला हाफ 1-0 से मुम्बई के पक्ष में रहा। यह गोल हालांकि काफी प्रयास के बाद 38वें मिनट में हुआ। विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने बिपिन सिंह की मदद से यह गोल किया।
हैदराबाद ने एक अच्छे हमले के साथ दूसरे हाफ की शुरुआत की । उसने 48वें और 50वें मिनट में दो हमले किए लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इसके बाद उसने निखिल पुजारी को बाहर कर लिस्टन कोलाको को अंदर लिया। कोलाको ने आते ही 54वें मिनट में एक हमला किया लेकिन मुम्बई की टीम उसे टाल गई। बदले में मुम्बई ने 59वें मिनट में गोल करते हुए 2-0 की लीड ले ली और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

Related Articles

Back to top button