iPhone 15 Series की लॉन्च डेट आई सामने

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार Apple सितंबर के तीसरे सप्ताह में अपने फॉल इवेंट की तैयारी कर रहा है।

Apple को हर साल सितंबर के आसपास अपना iPhone लॉन्च इवेंट करने का गौरव है। हमें आगामी iPhone 15 सीरीज के बारे में कई लीक और अटकलें मिली हैं, जिसमें USB-C, पतले बेज़ेल्स और अन्य विशेषताएं शामिल हैं।

हाल ही में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple सितंबर के तीसरे सप्ताह में एक फॉल इवेंट की योजना बना रहा है। हालाँकि, पिछले रिपोर्टों में बताया गया था कि एपल अपने कार्यक्रम में देरी करेगा। हम आपको पूरी जानकारी देंगे कि नए फोंस कब लॉन्च होने वाले हैं और क्या बदलाव हो सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल सेवा देने वाले कर्मचारियों को 13 सितंबर को छुट्टी नहीं लेने का आदेश दिया गया है। कर्मचारियों ने बताया कि इस नोटिस का कारण उस दिन होने वाला एक महत्वपूर्ण फोन लॉन्च है। यदि हम 13 सितंबर को लॉन्च की तारीख मानते हैं, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone 15 की प्री-बुकिंग लगभग 15 सितंबर से शुरू होगी, और शिपमेंट अगले सप्ताह से शुरू होगा।

iPhone 15 सीरीज के कैमरों में नवीनतम Sony IMX9-आधारित 48MP सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। हम पिछले साल देख चुके हैं कि इस बार अल्ट्रा-वाइड कैमरा बदल नहीं सकता। iPhone 15 Pro Max में कथित तौर पर 6X ऑप्टिकल ज़ूम वाला 12MP पेरिस्कोप लेंस और LiDAR सेंसर होगा।

Related Articles

Back to top button