अंबाला में अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह का मुख्य आरोपी हरियाणा के अलावा मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली और मेरठ में कई आपराधिक मामलों में वांछित था।
अंबाला पुलिस की CIA-1 टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर एक अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह का भंडाफोड़ किया है
अंबाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने शुक्रवार को कहा कि आरोपियों के पास से एक अवैध हथियार, एक मोटरसाइकिल, एक सोने की चेन और ₹1 लाख बरामद किए गए, जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले सुभाष, टोनी, पूरन और गीता के रूप में हुई है।

जहां सुभाष और गीता पुलिस रिमांड पर हैं, वहीं अन्य दो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रंधावा ने कहा कि अंबाला में स्नैचिंग के पांच मामलों के अलावा, सुभाष मुंबई में 15 मामलों, बेंगलुरु में डकैती और पुलिस पर गोलीबारी के 10 मामलों, मेरठ में पांच मामलों और दिल्ली, फरीदाबाद, रेवाड़ी, शाहाबाद और कुरुक्षेत्र में कई मामलों में वांछित था।

“सुभाष सबसे पहले 13 जुलाई को इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था और दो दिन की रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ के दौरान, उसने बड़ी संख्या में अपराधों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और उसे एक स्थानीय मामले में 10 और दिनों की रिमांड पर लिया गया। बाद में टोनी और पूरन को गिरफ्तार कर लिया गया. गुरुवार को चोरी के सामान की खरीद-फरोख्त का कारोबार करने वाली गीता को गिरफ्तार कर लिया गया,” एसपी ने कहा।

Related Articles

Back to top button