यूपी में दलित बेटे के जन्म पर ,लड्डू न खिलाने पर दबंगों ने पीट पीट कर मार डाला।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक गांव में दबंगों ने दलित युवक के घर जाकर बेटा पैदा होने की खुशी में लड्डू मांगा।जब दलित परिवार लड्डू नहीं दे पाया तो दबंगों ने उसके घर पर ही हमला बोल दिया।

उन्होंने पहले दलित की पत्नी को अपनी हवस का शिकार बनाया।इसके बाद दलित को अपने साथ उठा ले गए।दबंगों को मन नहीं भरा तो उन्होंने दलित को पेड़ से बांध कर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई।एक दलित परिवार के घर कुछ वक्त पहले बेटे का जन्म हुआ था।इस बात की जानकारी मिलने के बाद ठाकुर समाज का एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ दलित के घर पहुंचा और बेटे की खुशी में लड्डू खाने को मांगे।दलित महिला उस वक्त घर में अकेली थी। महिला ने दबंगों से कहा कि लड्डू घर पर नहीं है। आरोप है कि दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और महिला के साथ गैंगरेप किया।जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र का है।

यहां के रहने वाला दलित युवक (28 साल) मजदूरी करता था। उसकी 2 साल पहले शादी हुई। कुछ महीने पहले बच्चा भी हुआ। गांव के तीन युवक दावत में लड्डू मांग रहे थे। लेकिन पैसो की तंगी की वजह से पति ने लड्डू मुर्गा और शराब पिलाने से इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए आरोपियों ने पति की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद पत्नी के साथ हैवानियत की।फरीदपुर पुलिस ने बताया कि यह मामला लड्‌डू मांगने पर विवाद का था। पेड़ से बांधकर पीटने का आरोप गलत है।

युवक के सिर में चोट लग गई थी, 11 जुलाई की यह घटना है। मृतक का इलाज चल रहा था, लेकिन अब हो गई। पुलिस ने अलग अलग धारोंओ में मुकदमा पंजीकृत करते हुऐ तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

Back to top button