यूपी में हैवान बना नाई , दो बच्‍चों की गला काटकर न‍िर्मम हत्‍या, आरोपी एनकाउंटर में ढेर।

बदायूं में दो बच्चों की छुरे से गला काटकर हत्या।

उत्तर प्रदेश:   उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जब जनपद बदायूं में  दो मासूमों की निर्मम हत्‍या  कर दी गई। मंडी चौकी से कुछ ही दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। यूपी पुलिस का कहना है कि नाई की दुकान चालने वाले साजिद नाम का शख्स 8 बजे के करीब अपनी दुकान बंद कर सामने रहने वाले विनोद के घर पहुंच गया। दोनों ही एक दूसरे को जानते थे। दोनों के बीच कोई पुराना विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, साजिद ने विनोद के घर जाकर उसकी पत्नी से चाय बनाने को कहा।

इसी दौरान उसने विनोद के तीन बच्चों, आयुष, आहान और पीयूष पर छत पर जाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया।पुलिस के मुताबिक, साजिद के हमले में विनोद के 13 साल के बेटे आयुष और 7 साल के बेटे आहान की मौत हो गई।वहीं 6 साल के पीयुष को हल्की चोट आई है, उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बच्चों की हत्या के बाद साजिद भागने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की।लेकिन उसने पुलिस पर भी हमला करने की कोशिश की।पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में साजिद को मार गिराया।पुलिस अधिकारी के मुताबिक, चुनाव के मद्देनजर पहले से ही वहां फोर्स मौजूद थी।

कुछ लोगों ने इस घटना का विरोध किया लेकिन उन्हें समझाकर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।एडीजी बरेली, आईजी राकेश सिंह मौके पर मौजूद हैं और इलाके में शांति व्यवस्था फिलहाल कायम है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच के मुताबिक बच्चों की हत्या के इकलौते आरोपी साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button