शाहजहांपुर: बच्चों के विवाद में प्रधान व पूर्व प्रधान के बीच हुई फायरिंग में, एक कि मौत

शाहजहाँपुर के थाना पुवायां क्षेत्र के ग्राम लखनापुर में प्रधान व पूर्व प्रधान के परिवार में चली गोली में वर्तमान प्रधान के देवर की मौत से मचा हड़कंप गाँव छावनी में तब्दील ।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब बर्तमान प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच बच्चों के विवाद में गोली चल गई विवाद ने इतना उग्र रुप ले लिया कि वर्तमान प्रधान के देवर के गोली लग गई जहाँ प्रधान के देवर ने जिला हॉस्पिटल में इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया है। आपको बतादें की शाहजहाँपुर में जब से लॉक डाउन लगा है । तब से अभी तक कई हत्याएं और मारपीट के मामले लगातार सामनें आ रहे हैं । जिससे यह साफ़ दिखाई दे रहा है । कि जिला प्रशासन और पुलिस का क्राइम पर बिल्कुल कन्ट्रोल नहीं रह गया है । इससे पूर्व थाना तिलहर में एक किसान की उसके खेत पर रात्रि में हत्या कर दी गई और इसी तरह कई थानों से ऐसी बहुत सी घटनाएं रोज सामनें आ रही हैं । जहाँ जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों में दहशत व्याप्त है ।

मामला थाना पुवायां क्षेत्र के ग्राम लखनापुर का है । जहाँ पुरानीं रंजिश को लेकर उस समय गोली चल गई जब एक प्रधान व पूर्व प्रधान के बच्चों में आपसी विवाद हो गया और विवाद ने उस वक्त उग्र रूप धारण कर लिया, जब दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से प्रहार कर फायरिंग शुरु कर दी फायरिंग में प्रधान के देवर को गोली लग गई जहाँ गंभीर रुप से हुए प्रधान के देवर को तत्काल उपचार हेतु जिला हॉस्पिटल शाहजहाँपुर भेज दिया गया वहीं फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में शामिल राइफल और लाइसेंसी बंदूक को बरामद कर लिया है। तो वहीं गाँव में तनाव की स्थिति को देखते हुए अधिकारियों ने पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है । आपको बताते चलूँ कि यह रंजिश दोनो पक्षोें के बीच प्रधानी के चुनाव से चली आ रही है।

वहीं मीडिया द्वारा एसपी डॉ. एस चनप्पा से पूछे गए सवाल पर उन्होंने बताया है, कि मामले में मुक़दमा पंजीकृत कर मौके से असलाह वरामद कर लिए गए हैं । साथ ही कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है । वाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button