ज्ञानवापी मस्जिद मामले में केआरके ने मुस्लिमों को दी सलाह, “अब मुस्लिम समाज को खुद ही मस्जिद को..।”

केआरके सोशल मीडिया पर फिल्मों और सितारों के बारे में विचित्र टिप्पणियों के लिए प्रसिद्ध हैं। फिलहाल, उन्होंने ज्ञानवापी मामले पर सलाह दी है और मुस्लिमों को लेकर अजीब बयान दिए हैं।

वराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसआई सर्वे को मंज़ूरी दी है, जो एक महत्वपूर्ण निर्णय है। हर व्यक्ति इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देता है। यही नहीं, खुद को क्रिटिक्स बताने वाले कमाल राशिद खान, यानी केआरके, ने भी इस बारे में कुछ कहा है। केआरके सोशल मीडिया पर फिल्मों और सितारों के बारे में विचित्र टिप्पणियां करने के लिए प्रसिद्ध हैं। फिलहाल, उन्होंने ज्ञानवापी मामले पर सलाह दी है और मुस्लिमों को लेकर अजीब बयान दिए हैं।

ज्ञानवापी पर केआरके का कहना

ज्ञानवापी मामले में, केआरके ने एक ट्वीट किया, “जब हुकूमत ने मन बना लिया कि ज्ञानवापी मस्जिद को मंदिर बनाया जाएगा, तो फिर सरकार को कोई रोक नहीं सकता। मुझे लगता है कि मुसलमानों को अब मस्जिद को सरकार के हवाले करना चाहिए।” केआरके के इस बयान से इस समुदाय में आक्रोश भी उठ सकता है।

मुस्लिमों को धर्म बदलने की सलाह

लेकिन वह अक्सर कुछ बातें करते रहते हैं। क्रिटिक ने पहले भी मुस्लिमों को धर्म बदलने की सलाह दी थी। “मैं भारत के सभी मुसलमानों को सलाह देता हूं कि वो धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन जाएं क्योंकि धर्म से ज्यादा जरूरी आपके बच्चों की जिंदगी है,” उन्होंने ट्वीट किया। हमारे भारतीय मुसलमान अरबी देश के लिए धर्मांतरित हुए हैं, और अरब देश अब इस्लाम की रक्षा नहीं कर पा रहा है, इसलिए अपने परिवार को बचाने के लिए दोबारा धर्म बदलना सही नहीं है।’

यह भी पढ़े: https://www.newsnasha.com/would-like-to-suggest-to-muslims-that-it-is-better-to-convert-to-hinduism-said-the-sacked-bollywood-actress/

Related Articles

Back to top button