Punjab breaking: कार एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौके पर मौत, घायल अस्पताल में भर्ती।

सुनाम सबडिविजन के बीर कलां गांव के पास बुधवार सुबह दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी व बाकी चार अन्य घायल हो गए।

घटना सुबह करीब आठ बजे की है जब एक परिवार चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल से सिरसा जा रहा था, जबकि दूसरा परिवार मानसा से पटियाला में आई चेकअप के लिए जा रहा था। दोनों परिवार कारों में यात्रा कर रहे थे। जब वे बीर कलां गांव के पास पहुंचे तो दोनों कारों के बीच टक्कर हो गई।

मृतकों की पहचान गांव जोगा निवासी हरविंदर सिंह और मरही गांव निवासी सुरजीत कौर के रूप में हुई है। अन्य मृतकों में ढिंग रोड निवासी सुरिंदर सिंह और उनकी पत्नी सरबजीत कौर शामिल हैं। घायलों की पहचान ढिंग रोड, सिरसा निवासी सचदीप सिंह के रूप में हुई है, जबकि अन्य लोगों में मढ़ी गांव निवासी मनप्रीत सिंह , रंजीत कौर और मनसा जिले के जोगा गांव निवासी अमनदीप कौर हैं।

पुलिस ने बताया कि सुरिंदर सिंह अपनी पत्नी सरबजीत कौर और बेटे सचदीप सिंह के साथ इटियोस कार से घर लौट रहे थे। अन्य मारुति स्विफ्ट कार से पटियाला जा रहे थे। सचदीप सिंह इटियोस कार चला रहा था जबकि मनप्रीत मारुति स्विफ्ट चला रहा था और बीर कलां गांव के पास दोनों वाहन आपस में टकरा गए।

जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक राजिंदर सिंह ने कहा कि सुरिंदर सिंह और सुरजीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरविंदर सिंह ने सरकारी अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सरबजीत की पटियाला के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

चीमा थाने के एसएचओ लखवीर सिंह ने कहा कि सुदीप सिंह का पटियाला के सरकारी राजिंदरा अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि अन्य का बठिंडा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button