गाजियाबाद में नगर पालिका की चेयरपर्सन ने दी आत्मदाह की चेतावनी, भाजपा पर लगाया ये आरोप

रंजीता धामा ने कहा -भाजपा प्रत्याशी उनका पर्चा रद्द कराने का प्रयास कर रहे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उठापठक तेज हो गई है। इसी बीच गाजियाबाद जिले के लोनी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय पर्चा भरकर आईं चेयरपर्सन रंजीता धामा ने रविवार शाम फेसबुक लाइव कर सीएम के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में हैं, लेकिन उनका नामांकन रद्द करने की साजिश चल रही है।

भाजपा पर लगाया ये आरोप

बता दे कि रंजीता धामा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि भाजपा प्रत्याशी कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर उनका पर्चा रद्द कराने का प्रयास कर रहे हैं। अगर पर्चा रद्द हुआ या करवाया गया तो वह दोनों बेटियों और परिवार के सदस्यों के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने आत्मदाह कर लेंगी। यह उनकी और लोनी की जनता के आत्मसम्मान की लड़ाई है। उन्होंने कहा उन्हें चुनाव प्रणाली पर भरोसा है। फिर भी अगर किसी अधिकारी ने दबाव में आकर इस तरह का कोई कार्य किया तो वह आत्मदाह कर लेंगी।

निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का किया ऐलान

रंजीता धामा पहले भाजपा में थी लेकिन टिकट ना मिलने के बाद भाजपा छोड़ी और उसके बाद निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया। रंजीता धामा मनोज धामा की पत्नी है। फिलहाल मनोज धामा अभी जेल में बंद है। रंजीता धामा का आरोप है कि फर्जी आरोप लगाकर मेरे पति को नंदकिशोर गुर्जर ने जेल भेजा था। यही कारण भी है कि वह भाजपा छोड़कर अब निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं, उनका मेन मकसद नंदकिशोर गुर्जर जो कि मौजूदा विधायक को हराना है. बता दें कि ऊत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे। यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Related Articles

Back to top button