इमरती देवी ने दी चेतावनी, कमलनाथ और अजय सिंह पर दर्ज हो हरिजन एक्ट, वरना दे दूंगी जान

भोपाल। डबरा से भाजपा उम्मीदवार और प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भाजपा पहले से इस पूरे मामले पर आक्रामक है। वहीं अब मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ और अजय सिंह के खिलाफ हरिजन एक्ट के तहत कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देंगी।
कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी के बाद मंत्री इमरती देवी ने इस पूरे मामले में कमलनाथ पर पलटवार किया है। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कमलनाथ और अजय सिंह पर एफआईआर या हरिजन एक्ट दर्ज नहीं हुआ तो अपनी जान दे दूंगी। मैं कार्रवाई के लिए धरने पर बैठूंगी। उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो कमलनाथ किसी भी महिला को ऐसे तंज कसते रहेंगे। इमरती देवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी से हाथ जोडक़र निवेदन करती हूं कि वो ऐसे नेताओं को तुरंत पार्टी से निष्कासित करें। अगर ऐसे लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे तो फिर कांग्रेस को खत्म कर देंगे।
मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ ने एक दलित का अपमान किया है। मध्य प्रदेश में एससी का एक भी वोट कांग्रेस को कभी नहीं मिल पाएगा। उन्होंने कमलनाथ को चैलेज करते हुए कहा कि कमलनाथ डबरा में खटिया डालकर बैठ जाओ, लेकिन तुम अगर डबरा की सीट निकाल कर दिखा दो तो मैं जानूं। इमरती ने कहा कि मैं जनता की चुनी हुई महिला हूं मुझे ढाई लाख लोग मिलकर चुनते हैं। मुझमें कुछ तो होगा जो मेरी जनता मुझे लगातार 4 सालों से चुन रही है। जब कमलनाथ सीएम थे तो डबरा के लिए कुछ काम नही किया था, इसी वजह से मैं पार्टी छोडक़र चली आई।

Related Articles

Back to top button