मैं आपका था और रहूंगा वरुण गांधी ,पीलीभीत की जनता को लिखा चिट्ठी।

वरूण गांधी ने लिखा जनता को खत।

उत्तर प्रदेश (पीलीभीत):भारतीय जनता पार्टी की तरफ से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। ने पीलीभीत से वरुण गांधी की जगह जितिन प्रसाद को पीलीभीत से मैदान में उतारा है।

टिकट कटने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण या तो निर्दलीय या फिर किसी पार्टी में शामिल होकर चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि वह चुनाव नहीं लड़ने जा रहे। पीलीभीत में पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होने हैं और नामांकन दाखिल करने की तारीख भी खत्म हो चुकी है। इन सबके बीच वरुण गांधी ने पीलीभीत की जनता के नाम एक भावुक खत लिखा है।पहले माना जा रहा था कि वरुण पीलीभीत से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं ।

लेकिन बुधवार को नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन भी वरुण ने पर्चा दाखिल नहीं किया, जिसके बाद उनके इस सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया।उन्होंने पीलीभीत वासियों को लिखे पत्र में इस क्षेत्र से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा, आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं तो यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वह तीन साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है।

जो अपनी मां की उंगली पड़कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था। उसे कहां पता था कि एक दिन यह धरती उसकी कर्म भूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।

Related Articles

Back to top button