भारत के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं: लीच

चेन्नई, इंग्लैंड के लेग स्पिनर जैक लीच का कहना है कि वह भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं और सिर्फ अपने प्रदर्शन पर ही ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

लीच पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल थे जो लगभग पिछले एक साल के अंतराल के बाद उनका पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था। लीच ने श्रीलंका के खिलाफ 10 विकेट लिए थे लेकिन उनका मानना है कि उनको अभी भी अपने प्रदर्शन में कुछ सुधार लाने की जरुरत है। लीच के अलावा इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डोमिनिक बेस भारत के खिलाफ इंग्लिश टीम के स्पिन विभाग में अहम भूमिका निभा सकते हैं। बेस ने श्रीलंका के खिलाफ 12 विकेट झटके थे।

ये भी पढ़े – श्रीलंका की दूसरी पारी में इतने रन पर सिमटी, इंग्लैंड को मिला 164 रन का लक्ष्य

लीच ने कहा, “मैं भारत के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। श्रीलंका दौरे से पहले कई समय तक मैं मैदान से बाहर रहा था लेकिन उस दौरान मैंने बेहतर करने पर काम किया और जैसा गेंदबाज बनना चाहता हूं वैसा बनने की कोशिश की। श्रीलंका दौरा अच्छी शुरुआत थी और मुझे लगता है कि मैं सही दिशा में जा रहा हूं। हम सिर्फ हर मैच में टीम की मदद करना चाहते हैं और अन्य स्पिन गेंदबाजों को देखते हुए हमारी टीम बेहतर है और सभी के बीच अच्छे रिश्ते हैं। हम यहां सीरीज जीतने के इरादे से आएं हैं और मेरा ध्यान वहीं केंद्रित है।”

श्रीलंका में अपने प्रदर्शन के बाद लीच ने स्वीकर किया है कि उन्हें अभी अपने खेल में और सुधार लाने की जरुरत है। उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से स्पिनर होने के नाते दूसरी पारी में विकेट लेने से हमेशा आत्मविश्वास बढ़ता है। मैं ऐसा खिलाड़ी हूं जो कभी संतुष्ट नहीं होता और मुझे अभी अपने खेल में और सुधार लाने की जरुरत है।”

Related Articles

Back to top button