मैंने बीजेपी को सांप जैसा बताया मेरा बयान उनकी विचारधारा के संदर्भ में था- मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने अपने बयान पर सफाई दी. अब उन्होंने कहा कि मैं निजी टिप्पणी नहीं करता, मैंने बीजेपी को सांप जैसा बताया. मेरा बयान उनकी विचारधारा के संदर्भ में था.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा ‘सांप की तरह’ है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से ये कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है.

बीजेपी नेताओं ने हमले किए शुरू

मल्लिकार्जुन खरगे के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर हमला शुरू कर दिया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे को पार्टी अध्यक्ष बनाया, लेकिन कोई भी उन्हें ऐसा नहीं मानता, इसलिए उन्होंने ऐसा बयान देने के बारे में सोचा जो सोनिया गांधी की ओर से दिए गए बयान से भी बदतर है. कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए.

“देश से माफी मांगे”

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष हैं, वह दुनिया को क्या बताना चाहता हैं? पीएम नरेंद्र मोदी हमारे देश के पीएम हैं और पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है. पीएम के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना दिखाता है कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है. हम चाहते हैं कि वह (खरगे) देश से माफी मांगे.

Related Articles

Back to top button