नोएडा में पति-पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

दिल्ली निवासी पति-पत्नी ने नोएडा में बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से छलांग लगाई

दिल्ली के एक पति-पत्नी ने शुक्रवार को संदिग्ध हालात में नोएडा में एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं पाया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार दोपहर को नोएडा सेक्टर-59 में एक बंद पड़ी बिल्डिंग में रहने वाले एक चौकीदार और उसकी पत्नी ने सातवें फ्लोर से नीचे छलांग लगा दी, जिससे वे दोनों घटनास्थल पर ही मर गए। घटनास्थल के निकट एक दुकान मालिक ने 112 पर सूचना दी। मृतकों से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए पुलिस अभी तक दंपती की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि दिल्ली के चांद बाग निवासी राकेश प्रजापति को सेक्टर-59 के बी-25 में बंद पड़ी बिल्डिंग की सुरक्षा के लिए नियुक्त किया गया है। वह अपने परिवार के साथ यहीं रहता था। दोनों की तीन संतान हैं। पुलिस ने मृतकों से कोई सुसाइड नोट नहीं पाया है। पुलिस दोनों की आत्महत्या के कारणों की जांच करने के लिए उनके परिवार और करीबी लोगों से संपर्क कर रही है।

दोनों के कूदने के बीच लगभग पांच सेकेंड का समय लगता है। घटनास्थल के आसपास अनेक फैक्ट्रियां और कंपनियां हैं।

राकेश और कंचन अक्सर विवाद करते थे, पुलिस ने बताया। गुरुवार को दोनों के बीच विवाद हुआ, तो राकेश का भाई उनके तीनों बच्चों को दिल्ली ले गया। आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद है। घटनास्थल पर उपस्थित लोगों का कहना है कि पति ने पत्नी को धक्का देने के बाद कूदा है। पुलिस अभी भी धक्का देने से इनकार करती है।

Related Articles

Back to top button