पति ने पत्नी से जबरदस्ती छीना मोबाइल, पत्नी को आया गुस्सा लगा दिया करंट, फिर बल्ले से की जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश के एक जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से मोबाइल छीनने की गुस्ताखी की और उसके बाद पत्नी ने पति का वो हाल किया जिसके बारे में खुद उसने सोचा नहीं होगा।

पति को बेहोश कर पत्नी ने दिया करंट का झटका

मैनपुरी में एक महिला के अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने पति को पहले करंट लगाया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। दरअसल मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाले प्रदीप नाम के व्यक्ति की शादी सन 2007 में औरैया की रहने वाली बेबी के साथ में हुई थी। प्रदीप ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि 18 मई को उसकी पत्नी के साथ मोबाइल को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद मेरी पत्नी ने मुझे खाने में नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद बेड पर लिटाकर करंट के झटके लगाएं। फिर बाद में मेरे ऊपर क्रिकेट बैट से हमला किया गया जिससे मैं घायल हो गया। इस मामले में थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई और कार्रवाई की मांग की गई।

मोबाइल के वजह से दोनों के बीच हुआ झगड़ा

पत्नी की पिटाई से घायल हुए प्रदीप ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि उसके ऊपर मोबाइल को लेकर हमला किया गया है। इस मामले में प्रदीप ने कहा है कि मेरी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बात किया करती थी। इस मामले में हमने अपनी पत्नी के माता-पिता से शिकायत की थी और उन्होंने मेरे घर आकर अपनी बेटी को समझाने का काम किया था। जिसके बाद मोबाइल को जप्त कर लिया गया था इसी बात से नाराज होकर मेरी पत्नी ने मुझे करंट के झटके लगाए और फिर बाद में बैट से पिटाई की। इस घटना के बाद प्रदीप को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है। प्रदीप ने पुलिस से अपील की है कि उसकी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Back to top button