रत्ना पाठक ने नसीरुद्दीन शाह के साथ लाइफ को ‘संभोग से संन्यास तक’ बताया, बोलीं- बस संन्यास लेना बाकी है

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति नसीरुद्दीन शाह के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की और बताया कि पिछले कुछ सालों में उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा है। दोनों ने अपने सफर की शुरुआत थिएटर से की थी और उनकी शादी को 39 साल हो चुके हैं। रत्ना और नसीरुद्दीन ने पहली बार प्ले ‘संभोग से संन्यास तक’ में एक साथ स्टेज शेयर किया था और इस बारे में रत्ना मजाक करते हुए कहती हैं कि यह उनकी रियल लाइफ की कहानी है।

नसीरुद्दीन के साथ अपने रिश्ते को आशीर्वाद की तरह मानती हैं रत्ना

रत्ना ने कहा, “हम एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और तब से हम एक दूसरे के साथ हैं। हमने साथ में जो पहला थिएटर प्ले किया था उसका टाइटल संभोग से संन्यास तक था, और यह हमारे जीवन की कहानी है। बस सन्यास लेना बाकी है।” उन्होंने आगे कहा, “यह एक ऐसा रिश्ता है, जो बहुत यूजफुल रहा है। यह बराबरी और दोस्ती का रिश्ता रहा है, जो कि हमारे लिए आशीर्वाद की तरह है। हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और बहुत अच्छे दोस्त बने रहना चाहते हैं।”

नसीरुद्दीन, रत्ना को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं

रत्ना ने दावा किया कि वो बहुत आलसी हैं और यह नसीरुद्दीन हैं जो उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। उसने कहा, “सबसे ऊपर उनकी कड़ी मेहनत करने की क्षमता है। वह असाधारण रूप से मेहनती एक्टर हैं, जो मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैं बहुत आलसी हूं। इतनी मेहनती नहीं हूं। तो नसीर की देखा देखी में, मुझे भी मेहनत करनी ही पड़ती है।”

फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नजर आएंगी रत्ना

रत्ना अब अभिषेक जैन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में परेश रावल के साथ नजर आएंगी। इसमें राजकुमार राव और कृति सेनन लीड कपल के रूप में हैं। यह फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार एक अनाथ की भूमिका में है, जो अपने प्यार (कृति सनोन) से शादी करने के लिए एक्टर परेश रावल और रत्ना पाठक शाह द्वारा निभाए गए अपने पेरेंट्स को गोद लेता है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button