हौंडा ने करी सितम्बर लॉन्च की बड़ी तैयारी

कार ने जून में भारत सहित वैश्विक बाजार में अपनी शुरुआत की।

Honda Cars India Limited (HCLI) ने घोषणा की है कि एलिवेट, उसकी आगामी मध्यम आकार की एसयूवी, जिसने जून में वैश्विक शुरुआत की थी, ने उत्पादन में प्रवेश कर लिया है। उत्पादन राजस्थान के टपुकारा में ऑटोमेकर की विनिर्माण सुविधा में होगा।

“यह कार कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। अपने वैश्विक अनावरण के बाद से, एलिवेट को देश भर के ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

Elevate SUV: बुकिंग

बुकिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हुई और ग्राहक अपनी एलिवेट को ₹21,000 की कीमत पर बुक कर सकते हैं। इसकी लॉन्चिंग और डिलीवरी की शुरुआत त्योहारी सीजन से पहले सितंबर में होगी।

Elevate SUV: प्रकार

यह चार ट्रिम्स, अर्थात् SV, V, VX और ZX में उपलब्ध होगा। 90% से अधिक एसयूवी का उत्पादन स्थानीय स्तर पर किया जाएगा।

Elevate SUV: पॉवरट्रेन

यह 1.5-लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा, जो 119 bhp की अधिकतम पावर और 145 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी के विकल्प के साथ उपलब्ध है।

Elevate SUV: रंग विकल्प

उपलब्ध रंग विकल्प हैं: गोल्डन ब्राउन मेटैलिक, लूनर सिल्वर मेटैलिक, मेटियोरॉइड ग्रे मेटैलिक, ओब्सीडियन ऑरेंज पर्ल, फीनिक्स ब्लू पर्ल, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और रेडिएंट रेड मेटैलिक।

Elevate SUV: प्रतिद्वंद्वी

लॉन्च होने पर, इसके प्रतिद्वंद्वी एस्टोर (एमजी), सी3 एयरक्रॉस (सिट्रोएन), क्रेटा (हुंडई), ग्रैंड विटारा (मारुति सुजुकी), कुशाक (स्कोडा), सेल्टोस (किआ), ताइगुन (फॉक्सवैगन) और अर्बन क्रूजर हैदराबाद होंगे। (टोयोटा)।

Related Articles

Back to top button