आजमगढ़ में संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करेंगे गृह मंत्री शाह और मुख्यमंत्री योगी

राकेश वर्मा

आजमगढ़। 2017 के विधानसभा, 2019 के लोकसभा व 2022 के विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर 2024 के चुनाव के लिए आजमगढ़ से भाजपा नेता हुंकार भर रहे हैं।
यह हुंकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 4.583 अरब की 170 परियोजनाओं का लोकार्पण और संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करके करेंगे।
गृह मंत्री अमित शाह हरिहरपुर संगीत घराने में बन रहे संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करने बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह करीब करीब 1 घंटे 20 मिनट तक आजमगढ़ में रहेंगे। शाह का हेलीकॉप्टर करीब 3:55 पर जनसभा स्थल पर बने हेलीपैड पर उतेरागा, जिसके बाद वह आजमगढ़ शहर से सटे नामदारपुर गांव में स्थित जनसभा स्थल गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने का कार्यक्रम में प्रस्तावित हुआ है।


जिले में देश के गृह मंत्री के आगमन पर सुरक्षा और स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
4:10 बजे गृह मंत्री जनसभा स्थल से कार द्वारा हरिहरपुर संगीत घराने जाएंगे। वह करीब 10 मिनट तक हरिहरपुर गांव में रहेंगे और संगीतकारों से मुलाक़ात करेंगे।
4:30 पर पुनः जनसभा स्थल के लिए रवाना होंगे। 4:35 पर विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे।


5:35 पर जनसभा स्थल से हैलीपैड के लिए रवाना होंगे और फिर वहां से चले जाएँगे। हर कार्यक्रम में उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के अन्य कुछ मंत्री रहेंगे।

Related Articles

Back to top button