स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर जमकर हुई फायरिंग-तोड़फोड़, कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर कुछ लोगों ने पहुंच कर फायरिंग और तोड़फोड़ की। इस मामले को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हो गए और थाने में पहुंचकर कार्रवाई की मांग करते दिखें।

कार और बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी खुद की राष्ट्रीय शोधित समाज पार्टी बना ली थी और उसके बाद कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में भी उतर गए। लेकिन उनके पार्टी के कार्यालय पर हमला होने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि पडरौना मार्ग स्थित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के गुरुवार को देर रात कुछ लोग कार और बाइक पर सवार होकर आए जहां उन्होंने पहले तो कार्यालय पर जमकर फायरिंग की और उसके बाद कार्यालय में तोड़फोड़ करते हुए वहां से भाग निकले। आरोपियों ने जाते समय कार्यालय में मौजूद लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी। कार्यालय में हुई तोड़फोड़ के मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

थाने पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कार्यालय पर हुए हमले के मामले की जानकारी जो पार्टी के कार्यकर्ताओं को हुई तो वह कार्यालय पर पहुंच गए। जहां उन्होंने कार्यालय में तोड़फोड़ देखी तो वही थाने पहुंच कर हंगामा करने लगे। यहां उनकी पुलिस वालों से कहा सुनी हुई। कार्यकर्ता मांग कर रहे थे कि जिन लोगों ने कार्यालय पर पहुंचकर तोड़फोड़ और फायरिंग की है उन लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिए जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button