कार और डीसीएम में हुई जोरदार टक्कर, दूल्हा समेत चार लोगों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया और इस सड़क हादसे में दूल्हा समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना से खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

कार में डीसीएम ने पीछे से मारी टक्कर

झांसी जिले में कार में दूल्हे सवार होकर अपनी दुल्हन को बुलाने के लिए जा रहा था लेकिन उसे क्या पता था कि उसके लिए यह आखिरी सफर होगा। यहां दो वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई और इस टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बारे में बताया गया कि एरच थानाक्षेत्र के बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश की 10 मई को शादी थी। वह बारात लेकर बड़ा गांव थानाक्षेत्र के छपार गांव जा रहा था। जैसे ही कार बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंची। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। कार टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन आपस में जलने लगे। जब तक कार में सवाल लोग बाहर निकलते तब तक दूल्हा समेत सभी लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

डीसीएम चालक ने कूद कर बचाई अपनी जान

बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर कार और डीसीएम में हुई टक्कर के मामले में बताया गया कि जिस कार में आग लगी उसमें 7 साल का दूल्हे का भतीजा और दो रिश्तेदार मौजूद थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कुछ ही पल में कार जलकर राख़ के ढेर में तब्दील हो गई। इस घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से कूद कर फरार हो गया। घटना की जब जानकारी पुलिस और दमकल विभाग की टीम को हुई तो दोनों टीम में मौके पर पहुंचे जहां कार और डीसीएम में लगी आग को बुझाने का काम किया गया। वहीं कार के अंदर से पुलिस ने दूल्हा समेत चार लोगों के शवों को बाहर निकाला। सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और जांच शुरू कर दी गई।

Related Articles

Back to top button