रेस्टोरेंट में महिला मित्र के साथ अश्लील हरकत ,करने पर चाकू लेकर दौड़ाया।

उत्तर प्रदेश: शाहपुर इलाके के मेडिकल कॉलेज रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में शनिवार की शाम महिला मित्र के साथ अश्लील हरकत करने से मना करने पर युवकों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चाकू लेकर दौड़ा लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस चार आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बेलीपार इलाके के सेवई बाजार निवासी चंदन सिंह अपने भांजा असुरन चुंगी निवासी अभिषेक सिंह के साथ मेडिकल रोड स्थित राधिका काम्प्लेक्स के सामने कालिका सिलबट्टा रेस्टोरेंट चलाते हैं। आरोप है कि शनिवार की शाम चार बजे दो युवक अपने महिला मित्र के साथ रेस्टोरेंट पहुंचे और डोसा की आर्डर कर दुसरे मंजिल पर चले गए। कर्मचारी डोसा लेकर पहुंचा तो एक युवक महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, मना करने पर कर्मचारियों से विवाद करने के बाद युवक ने फोन से अपने मनबढ़ दोस्त को बुला लिया। छह की संख्या में पहुंचे मनबढ़ो ने कर्मचारियों और मैनेजर को मारपीट बाद चाकू लेकर दौड़ा लिया। हालांकि, संयोग ठीक रहा चाकू किसी को लगी नही। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस एक बाइक सहित चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

कार्यवाहक थाना प्रभारी अशोक यादव ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तहरीर मिली है। केस दर्ज की जा रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button