Hathras News: अग्निपथ योजना पर राकेश टिकैत ने उठाए सवाल, पूछा- 24 साल की उम्र में कोई रिटायर होता है?

Hathras News: अग्निपथ योजना पर राकेश टिकैत ने उठाए सवाल, पूछा- 24 साल की उम्र में कोई रिटायर होता है?

Hathras News: किसान नेता राकेश टिकैत ने हाथरस में किसान पंचायत को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अग्निपथ और किसानों के तमाम मुद्दों के लेकर जमकर केन्द्र सरकार का घेराव किया.

Rakesh Tikait News: भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) यूपी के हाथरस (Hathras) पहुंचे, जहां उन्होंने मुरसान ब्लॉक के गांव करील में किसान महापंचायत (Kisan Panchayat) को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अग्निपथ (Agnipath Scheme) और किसानों के तमाम मुद्दों के लेकर जमकर केन्द्र सरकार का घेराव किया. उन्होंने बीजेपी (BJP) की सरकार को धोखा देने वाली सरकार बताया इसके साथ ही अग्निपथ योजना को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि क्या कभी कोई 24 साल की उम्र में रिटायर होता है.

टिकैत का बीजेपी पर निशाना

किसान महापंचायत में राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि ये सरकार धोखा देने वाली सरकार है. किसान आंदोलन के बाद किसान कमेटी बनाने का वादा किया था, अभी नाटक कर रहे है, सरकार ने कोई कमेटी नही बनाई. यह सरकार साफ झूठ बोल रही है. उन्होंने कहा कि अगर किसान एक जुट नही हुए तो तमाम मामलों में किसानों को भारी नुकसान होगा. चाहे वो बिजली बिल हो, जमीन अधिग्रहण हो, आंदोलन के मुकदमे हो, सभी को एक जुट होना होगा तभी हम अपनी लड़ाइयों को जीत सकेंगे.

अग्निपथ योजना पर भी हमला

राकेश टिकैत ने अग्निपथ योजना को लेकर भी बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. टिकैत ने कहा कि युवाओं को चार साल बाद नौकरी छोड़कर क्या काम करने को कहा जाएगा, क्या कभी कोई 24 साल की उम्र में रिटायर होता है. उन्होंने अग्निपथ योजना को गलत स्कीम बताते हुए जेल में बंद युवाओं को तुरंत छोड़ने की मांग की. वहीं दूसरी तरफ खुद पर हुए हमले को लेकर कहा कि ये लोग धमकी देते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button