नए साल के मौके पर हरियाणा में पकड़ी गई भारी मात्रा में तस्करी की शराब

  • भारी मात्रा में पकड़ी अंग्रेजी शराब
  • पुलिस की क्राइम यूनिट ने सोहना रोड से पकड़ा अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक
  • लाखों रुपए कीमत की शराब तस्करी कर लाई जा रही थी गुरुग्राम
  • क्राइम यूनिट ने ट्रक में भरी 203 पेटी शराब के साथ ट्रक चला रहे ड्राइवर को किया काबू
  • केंटर में रखे टॉयलेट में रख कर की जा रही शराब की तस्करी
  • बहादुरगढ़ से लाई गई शराब की खेप की बिहार में की जानी थी तस्करी
  • मामले की तफ्तीश में जुटी है गुरुग्राम पुलिस
  • बीते साल भर में गुरुग्राम पुलिस ने पकड़ी है लाखों रुपये की शराब

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शराब से भरा केंटर पकड़ने में सफलता हासिल की है। दरअसल क्राइम यूनिट 39 सेक्टर को सूचना मिली थी कि केंटर में शराब भर कर गुरुग्राम के रास्ते बिहार तस्करी की जा रही है। सूचना पर क्राइम ब्रांच ने सोहना रोड पर ट्रैप लगा । जब वाहनों की चेकिंग शुरू की तो टेम्परेरी तौर पर लिखे गए HR 63bB 4602 गाड़ी आती दिखाई दी। शुरुआती चेकिंग में कंटेरनर में बाहरी तौर पर सिर्फ टॉयलेट दिखाई दे रहा था। लेकिन मौके से गिरफ्तार ड्राइवर से जब सख्ती से पूछताछ शुरू की तो शराब तस्करी की इस नए तरीके से पुलिस भी हैरान हो गई। बहरहाल पुलिस ने केंटर से 203 पेटी अंग्रेज़ी शराब को बरामद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

वही इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम की माने तो शराब तस्करी से जुड़े लोगों की पहचान की जा रही है कि आखिर कौन लोग इस काले कारोबार को अंजाम देते आ रहे है। एसीपी क्राइम की माने तो केंटर चालक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान श्रीओम के तौर पर हुई। ड्राइवर से पूछताछ में यह साफ हुआ कि इसे यह केंटर बहादुरगढ़ में सौंपा गया था और अगले स्टॉप तक इसे पहुंचाने की जिम्मेदारी इसकी थी और ऐसे ही न जाने बिहार तक इस केंटर को कितने ड्राइवर चलाते और इसकी तस्करी करते यह साफ नही हो पाया है। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने केंटर को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

आपको बता दे की गुरुग्राम पुलिस ने इस साल लाखों की अंग्रेज़ी शराब तस्करी का भंडाफोड़ कर नशे के नेक्सेस को तोड़ने का काम किया है। इस साल गुरुग्राम पुलिस ने 30 हज़ार 754 बोतल अंग्रेज़ी शराब,6192 बियर की बोतल बरामद कर इससे जुड़े तस्करों के हौसले पस्त कर चुकी है।बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button