अब गुरुग्राम में पानीपत का विरोध, जाट समाज भड़का

  • गुरुग्राम में हिंदी फिल्म पानीपत का विरोध
  • जाट समुदाय के लोगो ने मुख्य मंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन
  • फिल्म में दर्शाये गए साक्ष्यो पर आपत्ति

 

हरियाणा में लगाई गई पानीपत हिंदी फिल्म के विरोध में जाट समाज ने विरोध जताया है और मुख्य मंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर इस फिल्म को हरियाणा में बंद करने की अपील भी की है ।

पानीपत फिल्म जहां पूरे देश में रिलीज हो चुकी है….तो वहीं हरियाणा में फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है हरियाणा के कई हिस्सों में फिल्म की प्रदर्शित बंद भी की गई है तो वहीं गुरुग्राम में भी जाट समुदाय के लोगों ने पिक्चर को लेकर नाराजगी जताई है।

जाट समुदाए के लोगो ने नाराजगी जताते हुए कहा कि फिल्म में फिल्म निर्माता ने महाराजा सूरजमल की गलत छवि दिखाई है। लोगो का कहना है कि फिल्म निर्माताओं को इतिहास का ज्ञान लेना चाहिए बिना इतिहास पढे उस पर फिल्म बनाना गैरकानूनी है और गलत है। उन्होंने कहा कि महाराजा सूरजमल की छवि को गलत ढंग से पेश किया गया है। वही इससे पहले भी फिल्म निर्माता महारानी पद्मावती की गलत छवि दिखा चुके हैं।

वही जाट समुदाय के लोगों का कहना है कि अगर पिक्चर को बंद नहीं किया गया तो सड़कों पर उतर कर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा क्योंकि इतिहास से छेड़छाड़ करना बेहद गलत काम है । ऐसे में देखना होगा की हिंदी फिल्म पानीपत पर हरियाणा में रोक लग पाती है या नही।

बता दें कि फिल्म पानीपत का विरोध सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान में भी किया गया । राजस्थान के जाट समुदाय ने फिल्म का जमकर विरोध किया है।

Related Articles

Back to top button