Haryana: पूर्व सरपंच की हत्या, आरोपियों ने कुल्हाड़ी से काटा, जानें पूरा मामला

हिसार. हरियाणा में हिसार के भिवानी के मंढोली खुर्द गांव में आपसी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच की हत्या कर दी गई. परिजनों की तरफ से हत्या के आरोप गांव के ही करीब 8 से 9 लोगों पर लगाए गए हैं. पूर्व सरपंच यशवीर के बेटे ने 2011 में आत्महत्या की थी, जिसको लेकर गांव के ही करीब 8 लोगों को सुसाइड नोट में जिम्मेवार ठहराया गया था. यशवीर के बेटे का आरोप है कि इसी बात को लेकर पड़ोसियों ने उनके पिता पर हमला कर उनकी हत्या कर दी है. दरअसल, यशवीर खेतों में काम करने के बाद बुधवार शाम को लौटे तभी आरोपियों ने कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर उनकी हत्या कर दी.

सुसाइड से लेकर हत्या तक
मृतक के बेटे मुकेश ने जानकारी देते हुए बताया की उसके भाई ने 2011 में आत्महत्या की थी, जिसके सुसाइड नोट में गांव के लगभग 9 लोगों का नाम था. इसके बाद उन लोगों ने उनके पिता पर रंजिश के चलते हमला किया है. परिजनों ने बताया कि शाम को गांव के चौंक में दोषियों ने उनके पिता पर कुल्हाड़ी और रोड से हमला किया गया. मुकेश ने कहा की पुलिस आरोपियों पर जल्द से जल्द कठोर कार्यवाही करे.

क्या कहती है पुलिस
मामले की जाँच कर रहे अधिकारी एएसआई मनोज कुमार ने बताया की मृतक के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया की आपसी रंजिश को लेकर हत्या की गई है. आगामी जाँच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button