हरियाणा के मुख्यमंत्री के बाद अब ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह हुए कोरोना संक्रमित

हरियाणा में लगातार कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कोरोनावायरस संक्रमित होने के बाद अब खबर है कि ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका कथा और आज उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। पंचकूला डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. सरोज अग्रवाल ने इसकी पुष्टि भी की है।

डॉक्टर सरोज अग्रवाल ने कहा है कि हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना वायरस हो गया है।हालांकि अभी वो असिंप्टोमेटिक यानी लक्षण रहित हैं, इसीलिए उन्हें उनके आवास पर आइसोलेट किया गया है। कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई हुई है।

बता दें कि हरियाणा के मंत्रिमंडल में लगातार कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। यहां तक कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी कोरोनावायरस हो चुका है। हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि ट्वीट कर दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने अपना कोरोना टेस्ट फिर से करवाया है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर होम क्वारंटाइन हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

Related Articles

Back to top button