गोरखपुर : हरपुर बुदहट पुलिस ने पकडे तीन वाहन चोर सहित 6 चोरी की गई बाइक

हरपुर -बुदहट। गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल क्षेत्र हरपुर बुदहट में तीन वाहन चोर समेत छ: चोरी के बाइक हरपुर बुदहट पुलिस ने बरामद किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील कुमार गुप्ता के कुशल मार्गदर्शन में हो रहे ऑपरेशन चक्रवात के तहत चेकिंग के दौरान पचौरी के मझौवा के पास पुलिया पर तीन मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को आते देख जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश किया तो उसमें से दो लोग कूद कर भाग गए । जबकि तीन को पुलिस ने बाइक सहित दबोच लिया, दबोचे गए युवकों ने

अपना नाम हरिहर पुत्र पांचू शर्मा निवासी भेलाभार थाना हरपुर बुदहट गोरखपुर, रामाशीष पुत्र सुनील निवासी भेलाभार, प्रिंस पुत्र बृजभान निवासी गोपालपुर गोला जनपद गोरखपुर बताया, कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि हम लोग अनूप शुक्ला और राजन कन्नौजिया के साथ मिलकर वाहन चोरी करके औने पौने दाम में बेचते है।

मंगलवार को एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्ण नारायण खजनी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया की चौकी क्षेत्र सोनबरसा और पचौरी के बीच मझौआ पुलिया के पास थानाध्यक्ष देवेंद्र लाल सहयोगी पुलिस के साथ वाहन चेक करते समय यह सफलता पाई। बाकी गिरोह के सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

थानाध्यक्ष देवेंद्र लाल
● उपनिरीक्षक विनोद कुमार यादव
● हेड कांस्टेबल जटाशंकर
● विशाल शर्मा
● बृजेश यादव

बरामद बाइक के प्रकार और नंबर

बजाज प्लैटिना यूपी 53N19 नम्बर अपूर्ण,
● डिस्कवर,यूपी 5 AP 1751,नम्बर अपूर्ण,
● HF Delux up 53 BB 2118,,
● बुलेट और पल्सर बिना नम्बर की।

Related Articles

Back to top button