ग्वालियर : 25 विधानसभाओं में लोकतंत्र की हत्या हुई : कम्प्यूटर बाबा

ग्वालियर। 25 विधान सभाओं में जाकर जनता से कहेंगे कि जिन लोगों ने पैसे लेकर अपनी विधायकी छोड़ी है, वह गद्दार है और उन्हें जनता सबक सिखाए।

यह बात रविवार को लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे महामंडलेश्वर स्वामी हर्षानंद उर्फ कम्प्यूटर बाबा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। जैन छात्रावास में अपनी लोकतंत्र बचाओं यात्रा के 17 वीं विधानसभा में पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि 25 विधायकों ने लोकतंत्र की हत्या कर सरकार गिराई है। उन्होंने कहा कि उनका प्रथम चरण लगभग समाप्त होने जा रहा है। वह अपने अभियान के तहत नुक्कड़ सभाएं कर रहे है। उन्होंने कहा कि संत समाज और राजनीति दोनों ही लोकतंत्र बचाने का उनका कर्तव्य है। गत दिनों पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता द्वारा उन्हें फर्जी और पाखंडी कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग गलत करते हैं वह इस प्रकार के अभियानों से डरकर तिलमिला जाते हैं।

हाथरस की घटना पर उन्होंने का कि वह किसी की भी सरकार हो ऐसे विषयों पर राजनीति नहीं करते। राजनीति होने से पीडि़त को न्याय नहीं मिल पाता है। राजस्थान के करौली में एक पुजारी की हत्या के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने इस पूरे घटना की निंदा की है।

Related Articles

Back to top button