ममता के इस बड़े नेता को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार!

टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने साकेत की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया, “सोमवार को साकेत ने नई दिल्ली से जयपुर के लिए रात 9

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और आरटीआई एक्टिविस्ट साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें गुजरात पुलिस ने राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। साकेत गोखले की गिरफ्तारी की जानकारी टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने दी है। साकेत गोखले पर मोरबी हादसे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में फेक न्यूज़ फैलाने का आरोप है।

टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने साकेत की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया, “सोमवार को साकेत ने नई दिल्ली से जयपुर के लिए रात 9 बजे की फ्लाइट ली। जब वह उतरा तो गुजरात पुलिस राजस्थान (Rajasthan) के हवाई अड्डे पर उसका इंतजार कर रही थी और मंगलवार को सुबह 2 बजे उसे उठाया। उसने अपनी मां को फोन किया और उन्हें बताया कि वे उसे अहमदाबाद ले जा रहे हैं और वह आज दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच जाएगा। पुलिस ने साकेत को दो मिनट का फोन कॉल करने दिया और फिर उसका फोन और उसका सारा सामान जब्त कर लिया।”

Related Articles

Back to top button