गुजराती फिल्म के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन

अहमदाबाद। गुजराती फिल्मों के पूर्व सुपरस्टार पूर्व विधायक नरेश कनोडिया कोरोना का इलाज के दौरान निधन हो गया है। बड़े भाई महेश कनोडिया की मृत्यु के तीसरे दिन, छोटे भाई नरेश कनोडिया का भी निधन हो गया। नरेश कनोडिया को वेंटिलेटर पर रखा गया था क्योंकि उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया था। इससे पहले 20 अक्टूबर को नरेश कनोडिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए यूएन मेहता अहमदाबाद भेजा गया। 22 अक्टूबर को यूएन मेहता अस्पताल से नरेश कनोडिया की एक तस्वीर भी सामने आई थी |
आज गुजराती फिल्मों के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर है। लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले गुजराती फिल्म अभिनेता नरेश कनोडिया का कोराना में निधन हो गया है। उन्होंने यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली है। गुजराती फिल्म अभिनेता नरेश कनोडिया ने 77 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली है। जिसमें उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाकर बिस्तर में इलाज करते देखा गया था। उनके स्वास्थ्य के साथ-साथ उनके बेटे और कडी विधायक हितु कनोडिया ने अपने पिता की एक तस्वीर पोस्ट की और उनसे प्रार्थना करने की अपील की।
इससे पहले जब देश और गुजरात में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया था, तब नरेश कनोडिया ने ड्रम बजाकर और ‘भाग कोरोना भाग, भाग कोरोना भाग… तारो बाप भागड़े’ गाकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। नरेश कनोडिया का जन्म 20 अगस्त 1943 को मोढ़ेरा के पास मेहसाणा जिले के कानोडा गाँव में हुआ था। नरेश कनोडिया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘वेली आवे फूल’ से की थी। नरेश ने कई हिट गुजराती फिल्में दी हैं।

Related Articles

Back to top button