अब इंतजार हुआ खत्म, 3 अगस्त को Google का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर

गूगल ने जब जब अपने मोबाइल लांच किए हैं तब तक मार्केट में उस मोबाइल की वाहवाही बहुत हुई है। ऐसे में अब गूगल का नया पिक्सेल स्मार्टफोन जल्द ही लांच होने वाला है। गूगल पिक्सेल को पसंद करने वालों के लिए एक नया मोबाइल लॉन्च हो रहा है जो कि लोगों को खूब पसंद आ सकता है। डिजिटल की इस दुनिया में गूगल पिक्सेल द्वारा लांच किए गए स्मार्टफोंस लोगों को खूब पसंद आए हैं। ऐसे में अब कंपनी ने Pixel 4A का टीजर जारी कर दिया है। जिसे देखने के बाद लोग बेहद उत्साहित हो चुके हैं। अब इंतजार है बस इस मोबाइल का मार्केट में आने का।

बता दें कि गूगल ने मई में होने वाली अपनी I/O कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी थी और यही कारण था कि इस फोन की लॉन्चिंग भी टल गई थी। हालांकि से पहले और बाद में भी इस फोन की कुछ जानकारियां लीक होती रही हैं। अभी से 3 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारियां की जा रही है। ऑनलाइन स्टोर पर कंपनी ने इसका टीचर भी पोस्ट कर दिया है।

हालांकि टीचर में यह नहीं लिखा है कि है पहन कौन सा होगा लेकिन ज्यादा उम्मीद है कि कंपनी इस दिन Pixel-4A ही लॉन्च करने वाली है। क्योंकि इसी मोबाइल का इंतजार था और लगातार अनुमान लगाया जा रहा है कि गूगल यही स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है।

अगर डिजाइन की बात करें तो यह बहुत ही सिंपल डिजाइन है लेकिन रियल पैनल पर स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। वही फ्रंट में यह पंचहोल डिस्पले है। जो टीचर जारी किया गया है उसमें कुछ कोड वर्ड्स में लिखा है। जिससे जाहिर हो रहा है कि इस फोन में लो लाइट कैमरा, बोके मोड, माइक्रो कैमरा और लंबी बैटरी मिलने वाली है। यानी इस मोबाइल में वह सब होने वाला है जो लोग आज के समय में एक मोबाइल में पसंद करते हैं।

इसी के साथ वीडियो चैट भी कोड वर्ड में लिखा गया है। गूगल का मेड बाय गूगल टि्वटर हैंडल का नाम बदलकर यहां इंट्रोड्यूजिंग द गूगल फोन लिख दिया गया है। एक कन्फ्यूजन यह भी है कि शायद कंपनी पिक्सेल की ब्रांडिंग हटाकर इसे गूगल फोन का नाम भी दे सकती है।

हालांकि जो बताया जा रहा है कि यह फोन Qualcomm Snapdragon 730 processor 6gb राम और साथ ही इसमें 18 वोल्ट फास्ट चार्जर भी सपोर्ट दिया जा सकता है। यह स्मार्ट फोन 64GB और 128GB वैरीअंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत लगभग 30000 से 40,000 के अंदर हो सकती है।

 

Related Articles

Back to top button